‘Shah Rukh Khan Relieved,’ Lawyer Mukul Rohatgi Tells NDTV

[ad_1]

वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान और उनके पिता शाहरुख खान को राहत मिली है। (फ़ाइल)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में आज सभी आरोपों से बरी कर दिया गया, जिसके लिए उन्होंने पिछले साल मुंबई की एक जेल में 22 दिन बिताए थे।

अदालत में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने वाले और उनके लिए जमानत हासिल करने वाले वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि शाहरुख खान “बहुत राहत महसूस कर रहे हैं”।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक चार्जशीट में कहा कि आर्यन खान पर कोई दवा नहीं मिली और उन पर और पांच अन्य को आरोपित करने के लिए कोई “पर्याप्त सबूत” नहीं था।

14 अन्य आरोपियों पर ड्रग रोधी एजेंसी ने आरोप लगाए हैं।

मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान और उनके पिता शाहरुख खान दोनों राहत महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने एनडीटीवी से कहा, “मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं और शाहरुख खान समेत मेरे क्लाइंट भी होंगे। आखिरकार सच्चाई की जीत हुई।”

वकील ने कहा, “इस युवक पर आरोप लगाने या उसे गिरफ्तार करने के लिए कोई सामग्री नहीं थी। उस पर कोई दवा नहीं मिली। मुझे खुशी है कि एनसीबी ने पेशेवर तरीके से अपनी गलती स्वीकार की।”

आर्यन खान को 3 अक्टूबर को ड्रग रोधी एजेंसी द्वारा एक क्रूज पर ड्रग छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी टीम द्वारा उन्हें ले जाने के तुरंत बाद, “स्वतंत्र गवाह”, किरण गोसावी द्वारा उनके साथ ली गई एक सेल्फी वायरल हो गई। गोसावी को बाद में धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

तब एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मामले में कई लोगों से पूछताछ की थी. व्हाट्सएप चैट के आधार पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई।

रोहतगी ने कहा, “इससे आरोपी और उसके माता-पिता को जो चिंता हुई, वह उसके और उसके परिवार के लिए एक कष्टदायक अनुभव था।”

एनसीबी के लिए चार्जशीट दाखिल करने का आज आखिरी दिन था। कोर्ट ने उन्हें पहले ही एक्सटेंशन दे दिया था।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

close button